कंप्रेसर स्लाइडिंग बीयरिंग खरीदने के लिए सावधानियां

Apr 09,2024View: 39

कंप्रेसर बीयरिंग खरीदते समय क्या सावधानियों पर विचार किया जाता है?

विनिर्देशों और मॉडल: बीयरिंगों के विनिर्देशों और मॉडल को समझें, जिसमें आंतरिक व्यास, बाहरी व्यास, चौड़ाई, आदि जैसे मापदंड शामिल हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि चयनित बीयरिंग कंप्रेसर से मेल खाते हैं।

गुणवत्ता और विश्वसनीयता: उच्च गुणवत्ता वाले बीयरिंग चुनें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनके पास अच्छा पहनने का प्रतिरोध, स्थिरता और सेवा जीवन है।

铝镁合金轴瓦_(1).jpg

स्व स्नेहन प्रदर्शन: घर्षण को कम करने और पहनने के लिए अच्छे आत्म-चिकनाई प्रदर्शन के साथ बीयरिंग चुनें, और उपकरणों की परिचालन दक्षता और जीवनकाल में सुधार करें।

संक्षारण प्रतिरोध: यदि कंप्रेसर का काम करने वाला वातावरण संक्षारक है, तो लंबे समय तक स्थिर संचालन सुनिश्चित करने के लिए अच्छे संक्षारण प्रतिरोध के साथ बीयरिंग का चयन किया जाना चाहिए।

मूल्य और लागत-प्रभावशीलता: बीयरिंगों की कीमत और प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए, उच्च लागत-प्रभावशीलता वाले उत्पादों का चयन करें।

आपूर्तिकर्ता चयन: यह सुनिश्चित करने के लिए वैध और अनुभवी आपूर्तिकर्ता चुनें कि वे उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद और अच्छी बिक्री के बाद सेवा प्रदान कर सकते हैं।

डिलीवरी का समय और बिक्री के बाद सेवा: आवश्यक बीयरिंगों के समय पर अधिग्रहण सुनिश्चित करने के लिए आपूर्तिकर्ता के वितरण समय को समझें;